पूरे विश्व में अपनी खूबसूरती और टैलेंट से भारत का नाम रोशन करने वाली मिस रेचल गुप्ता पहुंचीं गृहनगर जालंधर, ढोल नगाड़ों के साथ हुआ स्वागत

0
504
जालंधर : अपनी खूबसूरती और प्रतिभा के दम पर पूरे विश्व में भारत का नाम रोशन करने वालीं जालंधर की बेटी मिस रेचल गुप्ता मिस सुपर टैलेंट ऑफ द वल्र्ड का खिताब जीतने के बाद आज अपने गृह नगर जालंधर पहुंचीं। इस दौरान उनका भव्य स्वागत किया गया। फैंस में रेचल के साथ सेल्फी लेने का क्रेज साफ दिखा। मिस सुपर टैलेंट ऑफ द वल्र्ड प्रतियोगिता 21 से लेकर 27 सितंबर तक पेरिस में आयोजित की गई थी। रेचल ने बताया कि इस विश्वस्तरीय प्रतियोगिता में 60 देशों की 60 मॉडल्स ने भाग लिया। रेचल ने अपनी जीत का श्रेय परिवार को दिया और कहा कि अब उनका लक्ष्य मिस यूनिवर्स 2024 में भाग लेना है। उन्होंने कहा कि परिवार के सहयोग के बिना इस खिताब को जीतना मुश्किल था। अर्बन एस्टेट फेस वन निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी राजेश अग्रवाल तथा जेनिफर गुप्ता की बेटी रेचल गुप्ता का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान उन पर फूलों की वर्षा भी की गई। रेचल ने कहा कि भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलना और इस खिताब को जीतना बहुत बड़ी खुशी है और जब अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्लेटफार्म पर उन्हें इंडियन कहकर बुलाया जाता है तो चेहरे की चमक पहले से 100 गुना अधिक हो जाती है।
वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल ने गुलदस्ता देकर रेचल गुप्ता का स्वागत किया। 5 फुट 10 इंच लंबी और नीली आंखो वाली रेचल ने सदैव मानवता की सेवा को प्राथमिकता दी और उनका रुझान शुरू से ग्लैमर जगत की तरफ रहा है। यहीं कारण रहा कि मात्र 16 साल की उम्र में रेचल ने जालंधर से विश्व स्तरीय कारोबारी चेन की शुरुआत भी कर दी। उल्लेखनीय है कि रेचल के पिता राजेश अग्रवाल गीता मंदिर अर्बन एस्टेट फेस वन के अध्यक्ष हैं और जहां वह धर्म की सेवा कर रहे हैं तो वहीं बेटी रेचल गुप्ता मानवता की सेवा के साथ-साथ जीव रक्षा के लिए भी कार्य कर रही हैं। उल्लेखनीय है कि रेचल ने पोलैंड की वेरोनिका नोवाक के साथ ताज साझा किया। दोनों ने ही एक समान अंक हासिल किए है। इस अवसर पर गगनदीप सिंह आहलूवालिया, धीरज घई, बीजेपी नेता अमरजीत सिंह अमरी, हरमन गिल, होटल कारोबारी सब्बरवाल के इलाबा कई कारोबारी उपस्थित हुए।

 1,020 total views,  2 views today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here