संत निरंजन दास जी से विधायक सुशील रिंकू को मिला जीत का आशीर्वाद -कोट सदीक में विधायक सुशील रिंकू ने चुनावी मीटिंगों में दिलाया बड़ी लीड से जीत का विश्वास -लोग बोले- पांच साल में हलके में इतना विकास हुआ कि पहले कभी नहीं हुआ था

0
109
जालंधर। विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुशील कुमार रिंकू को डेरा बल्लां के संत श्री निरंजन दास जी के पैरों में नतमस्तक होकर आशीर्वाद लिया। संत निरंजन दास जी ने उन्हें जीत के लिए आशीर्वाद दिया। संत शुक्रवार को कोट सदीक में अपने एक श्रद्धालु के घर पर समारोह में पहुंचे थे। वहीं पर चुनाव प्रचार कर रहे विधायक सुशील रिंकू को पता चला तो वह तुरंत संत निरंजन दास जी का आशीर्वाद लेने पहुंचे गए।
विधायक सुशील कुमार रिंकू ने सड़क पर ही संत निरंजन दास जी के चरणों को छू कर आशीर्वाद लिया। फिर उनको जीत के लिए आशीर्वाद देने की अपील की। संत जी ने भी रिंकू को जीत का आशीर्वाद दिया। उनके बेटे और परिवार के कुशल की जानकारी ली। सुशील रिंकू ने संत का अपने चुनाव प्रचार संबंधी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि उनको हलके के लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। लोग उनके साथ खड़े हैं। रिंकू ने संत जी से कहा कि उनको संतों से आशीर्वाद मिल गया है, अब उनकी जीत निश्चित हो गई है।
इसके बाद सुशील रिंकू ने कोट सदीक मोहल्ले व साथ के इलाकों में चुनावी मीटिंगों को दौर चलाया। उन्होंने कोट सदीक में चुनावी मीटिंग के दौरान लोगों को कहा कि इलाके की सभी समस्याओं का हल पहल के आधार पर होगा। कोट सदीक इलाके में विकास कामों की कमी पहले भी नहीं आने दी गई थी और अब आगे भी नहीं आने दी जाएगी। जितने भी विकास काम पैंडिंग रह गए हैं, वह भी जल्द से जल्द हल होंगे। उन्होंने इलाके में घर-घर जाकर भी वोट मांगें। रिंकू को लोगों ने सम्मानित भी किया और उनको फूलों के हार पहनाकर उनकी जीत का आश्वासन दिया। लोगों ने कहा कि विधायक सुशील रिंकू हमेशा उनके दुख सुख में साथ खड़े रहे हैं। पांच साल में पहली बार किसी विधायक ने हलके में इतना विकास करवाया है। उनके हलके में कई बड़े प्रोजैक्ट आ चुके हैं। जिससे हलके को बहुत फायदा मिलेगा। लोगों को सड़कों से लेकर बरसाती पानी की दिक्कत तक से छुटकारा मिल चुका है। वह लोग पूरी तरह से रिंकू के साथ खड़े हैं और एक-एक वोट उन्हें ही देंगे। इस बार रिंकू को भारी लीड के साथ जीत दिलाई जाएगी।

 238 total views,  2 views today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here