वेस्ट हलके में कांग्रेसी प्रत्याशी विधायक सुशील रिंकू ने दिया `आप` को तगड़ा झटका, कई परिवार कांग्रेस में कराए शामिल रिंकू के हक में छोड़ी `आप`, लोग बोले-आपराधिक छवि वालों को टिकट दे केजरीवाल ने किया धोखा

0
131

जालंधर 26 जनवरी (विष्णु) विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेसी प्रत्याशी व विधायक सुशील कुमार रिंकू ने आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका दिया। उनकी साफ सुथरी छवि से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी से कई सालों से जुड़े कई परिवारों ने गणतंत्र दिवस वाले दिन कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। विधायक सुशील रिंकू ने वार्ड-40 के करतार नगर और न्यू करतार नगर में आप नेताओं बलवंत बाला व नरिंदर भोला समेत कई प्रमुख कार्यकर्त्ताओं प्रदीप भोला, बंटी भोला, डा. रविंदर लवली, राजू, कुलवंत सिंह, दविंदर सिंह, राजीव, राज, रवि, टीटू, अभिमन्यु, गोल्डी, विक्की, करण और डा. भीम को कांग्रेस के सिरोपे पहनाकर पार्टी में शामिल कराया। इनके आने से विधायक रिंकू को बहुत मजबूती मिलेगी। आप छोड़ने वालों ने पार्टी सुप्रीमो केजरीवाल पर टिकट बांटने में घोटाले और जालंधर में आपराधिक छवि वालों को टिकट देने के गंभीर आरोप लगाए। विधायक रिंकू ने इनका पार्टी में आने पर स्वागत किया। कहा कि अच्छे लोग उनके साथ जुड़ रहे हैं, वह आगे भी वेस्ट हलके के लिए बेहतर काम कर सकेंगे।

आम आदमी पार्टी को अलविदा कहकर आने वाले आप नेता बलवंत बाला और नरिंदर भोला ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जालंधर में टिकट वितरण बड़े ही गलत ढंग से किया गया है। ईमानदार लोगों के सिर पर स्वराज लाने की बात करने वाले केजरीवला ने ईमानदार लोगों को छोड़कर उन लोगों को टिकट दी गई, जिन पर कई बड़े आपराधिक मामले दर्ज हैं। हाईकमान से जब पूछा गया कि लंबे समय से पार्टी के लिए काम करने वालों को छोड़कर किस आधार पर पैराछूट से आए आपराधिक छवि वालों को टिकट दी गई है तो उन्होंने कहा कि ये लोग सीट जीत नहीं पाते। हमने कहा कि बताएं इन आपराधिक छवि वालों की जीत को लेकर कौन से रातों रात सर्वे हो गया था, जिस आधार पर इनको उम्मीदवार बनाया गया।
बलवंत ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ईमानदारी को रोल मॉडल बनाकर दुनिया को लूटने का प्रोपोगंडा कर रहे हैं। सारे शहर में चर्चा है कि जालंधर की टिकट में केजरीवाल ने बड़े घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि वह लोग आंदोलन के बाद निकली स्वराज की विचारधारा के कारण केजरीवाल से जुड़े थे। कहा था भ्रष्टाचार खत्म करेंगे। बेरोजगारी से मुक्ति दिलाएंगे। अब केजरीवाल का प्रोपोगेंडा ओपन हो चुका है। उन्होंने केजरीवाल की तरफ से कराए जाने वाले सर्वे को भी झूठ बताया।
वहीं नरिंदर भोला ने कहा कि वह केजरीवाल का दिल्ली मॉडल भी देख चुके हैं। जहां लोगों के घरों में हजारों रुपए के बिजली के बिल भेजे जा रहे हैं। उनके पास 38 हजार रुपए का बिल भी सबूत के तौर पर रखा है। वहां जो दिखाया जा रहा है, वैसा कुछ भी नहीं है। केजरीवाल देश के लोगों को मुर्ख बना रहा है। इन सभी ने विधायक सुशील रिंकू को विश्वास दिलाया कि वह लोग अपने परिवारों समेथ उनके साथ हैं। रिंकू को भारी लीड से जीत दिलाई जाएगी। ताकि वह इसी लगन के साथ हलके के विकास के लिए सेवा करते रहें।
इस मौके पर कांग्रेसी नेता मेजर सिंह, नरिंदर भोला, प्रदीप भोला, बलवत बाला, भूपिंदर सिंह टीटू, मोंटू सिंह, अजय बबल, गौरव अरोड़ा, शेर सिंह शेरू, वरिंदर काली, कन्नू बहल, सत्यम, अभि और सैंडी भी मौजदू थे।

 280 total views,  2 views today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here