कांग्रेस सरकार ने बिजली 3 रुपए सस्ती कर समझा पंजाब के लोगों का दर्द : सुशील रिंकू -विधायक सुशील रिंकू को बस्ती बावा खेल, बस्ती शेख और अवतार नगर में मिला लोगों का पूरा समर्थन

0
118
जालंधर। विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के कांग्रेसी प्रत्याशी और विधायक सुशील कुमार रिंकू ने चुनाव प्रचार के दौरान अकाली और भाजपा की सरकार की तरफ से पंजाब में पिछले 10 साल में किए गए घोटालों को उगजार किया। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा ने अपने मतलब के लिए पंजाब में निजी कंपनियों के साथ महंगी बिजली खरीद के समझौत करके आम लोगों की जेब पर बोझ डाल रखा था। लेकिन पंजाब में 2017 में आई कांग्रेस की सरकार ने लोगों के दर्द को समझा। कांग्रेस ने पंजाब के लोगों के दर्द को समझते हुए बिजली की दरों में प्रति दर 3 रुपए कटौती करके लोगों को बड़ी राहत दी। यही कारण है कि आज पंजाब के लोग राहत महसूस कर रहे हैं। उनके बिजली बिजली में भारी कटौती हुई है। जनता के हित में इस तरह के फैसला सिर्फ कांग्रेस ही ले सकती है। विधायक सुशील कुमार रिंकू ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान यह बातें कहीं।
उन्होंने मंगलवार को अपने हलके के बस्ती बावा खेल, बस्ती शेख और अवतार नगर के इलाकों में जाकर अपने लिए वोट की अपील की। उन्होंने लोगों से दोबारा उन्हें मौका देने को कहा। ताकि हलके के चल रहे विकास कामों में तेजी लाई जा सके। लोगों ने भी उनको भरपूर प्यार और समर्थन देकर जीतना का आश्वासन दिया। कहा कि रिंकू ही उनके लिए अगले विधायक हैं। अवतार नगर में सुशील कुमार रिंकू ने पार्षद कमला ढल्ल के वार्ड में मीटिंग की। वहां सोनू ढल्ल ने उनको वार्ड में ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने का अश्वासन दिया। साथ ही इलाके में डोर टू डोर प्रचार भी कराया।
बस्ती बावा खेल के कटहरा मोहल्ले में भी पवन कुमार शर्मा के घर हुई मीटिंग में विधायक सुशील कुमार रिंकू ने लोगों को बताया कि बस्ती बावा खेल के हर मोहल्ले में सड़कों को पक्का किया गया। पार्को को सुंदर बनाया गया है। सीवरेज की समस्या को हल किया गया। बस्ती बावा खेल पुली से मंड तक जाने वाली सड़क और सीवरेज का काम तेजी से कंप्लीट कराया गया। आगे भी इस इलाके की जो भी समस्याए हैं। उनका पुख्ता हल निकाला जाएगा। किसी भी मोहल्ले में सीवरेज, पानी और सड़क की कोई दिक्कत नहीं रहने दी जाएगी। इस मौके पर उनका स्वागत पवन शर्मा की अगवाई में संजीव दुआ, बिल्ला राम भगत, गुरजीत घुम्मण, सतिंदर राणा, नरिंदर वर्मा, अश्विनी श्रीवास्तव, रणजीत कौर और निर्माला मट्ट ने किया। ग्रीन एवेन्यू में बाल कृष्ण बाली, लक्खा सिंह, माता कांता देवी, राजा रामगढ़िया, हरभजन सिंह, प्रेम सिंह, संदीप पोपली, अजय बबल, जसपाल मठारू ने विधायक रिंकू को खुला समर्थन दिया।

 252 total views,  2 views today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here