पंचायत मेंबर ने कांग्रेसी सरपंच पर लगाए धमकी देने और जान से मार देने के आरोप,कहा, आरोपी सरपंच ने घर पर किया था हमला, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई…..

132 Views

जालंधर। जिले के गाखलां गांव में रहने वाले पंचायत मेंबर जसवीर सिंह उर्फ शीरा ने गांव के कांग्रेसी सरपंच सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा पर धमकी देने के आरोप लगाए हैं। मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान जसवीर सिंह ने बताया कि सरपंच सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा ने उसके घर पर करीब एक महीने पहले हमला किया था। उसने घर के बाहर हवाई फायर किए थे और तेजधार हथियार लहराते हुए उसे और उसके पूरे परिवार को जान से मार देने की धमकी दी थी। इस संबंध में उसने थाना लांबड़ा में शिकायत दी थी और पुलिस ने सरपंच के खिलाफ

एफआईआर भी दर्ज की हुई है। पंचायत मेंबर जसवीर सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेसी सरपंच होने के कारण पुलिस उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है और आरोपी सरपंच उनको सरेआम धमकियां दे रहा है। उन्होंने बताया कि सुखवंत सिंह के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक मामले अलग-अलग थानों में चल रहे हैं। आरोप लगाया कि ड्रग तस्करी में जेल में बंद राजा कंदोला के मामले में भी सरपंच का केस में नाम आया था, लेकिन अपनी ऊंची पहुंच के कारण वह इतने गंभीर मामले से भी बाहर निकल गया था। जसवीर सिंह ने पुलिस के आला अधिकारियों से मांग की है कि जल्द से आरोपी सुखवंत सिंह को गिरफ्तार किया जाए और उनके परिवार की रक्षा की जाए। जसवीर सिंह ने कहा कि सरपंच के साथ उसकी निजी दुश्मनी नहीं थी, बल्कि उसने गांव में नशा तस्करों को विरोध किया था इसके बाद उसके सरपंच के साथ दुश्मनी पैदा हो गई थी। इस मामले में थाना लांबड़ा के प्रभारी सुखदेव सिंह ने कहा कि आरोपी सरपंच सुखवंत सिंह को पकड़ने के लिए कई बार छापेमारी की थी, मगर वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। इस मामले की इंक्वायरी अब डीएसपी सुखपाल सिंह के पास लगी हुई है और गंभीरता के साथ पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है।

 1,444 total views,  24 views today

Related posts

Leave a Comment